EntertainmentBollywoodBreaking NewsLife StyleNationalNews

कंगना का कबूलनामा कौन था उनका पहला प्यार और किसके साथ हुआ पहला सेक्स

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाक बयान के लिए मशहूर हैं। उन्होंने अपने निजी जीवन से जुड़े राज सार्वजनिक कर दिए है। एक मीडिया समिट में खुलकर बोलते हुए उन्होंने अपने पहले प्यार, पहले किस और पहले सेक्स के बारे में भी बताया। साथ ही सेक्स और सेक्सुअल रिलेशन को खुलकर अपने विचार भी रखे। कंगना रनौत ने यह इंटरव्यू 2019 में इंडिया टुडे ग्रुप के एक मीडिया समिट में दिया था।

कंगना ने शेयर कि भतीजे को किस करते हुए तस्वीर

पहला प्यार

कंगना ने अपने पहले प्यार का खुलासा करते हुए बताया कि उनका पहला प्यार उनके स्कूल के एक टीचर थे। कंगना जब स्कूल में पढ़ती थी तब उनका दिल उनके स्कूल के ही एक टीचर पर आ गया था। कंगना ने बताया कि जब वह 14-15 साल की थीं तो उनका पहला क्रश उनका टीचर था जिसे उन्होंने एक कार्ड पर हैप्पी टीचर्स डे लिखकर दिया था। कंगना ने इसका कारण भी बताया है।

कंगना ने कहा कि मुझे लगता है कि बहुत सारे लोग इस बात को स्वीकार करेंगे कि पहला प्यार तो शायद टीचर से ही होता है। कंगना ने कहा कि जब आप जवान होते हैं, क्लास रूम में होते हैं तो आपका जो दिल है वो टीचर के लिए धड़कता है, क्योंकि वो आपके सामने होते हैं।

download 4

कंगना ने आगे कहा स्कूल में आपके साथ जो छात्र पड़ते हैं खासकर उनमें लड़कों की बात करें तो उनकी उम्र 15 से 16 साल के बीच होती है। उस उम्र में उनकी मूछें भी नहीं निकलती हैं, जबकि लड़िकयां 14 से 15 साल की उम्र में ही बड़ी हो जाती हैं। लड़कों की मूछें नहीं होतीं, ऐसे में फिर टीचर ही सामने होते हैं इसलिए उन्हीं पर दिल आ जाता है। कंगना ने बताया कि जब उनका दिल उनके टीचर के लिए धड़कता था उस वक्त चाँद छुपा बादल में गाना ट्रेंडिंग में था और कंगना अपने कल्पने मे इस गाने में अपने को सर पर दुपट्टा डाले हुए उस टीचर के साथ पाती थी।

Also READ:  द सिरम इंस्टिट्यूड ऑफ इंडिया : भारत की ऐसी कंपनी जिसने दुनिया को दी कोविड कि वैक्सीन और भारत को बनाया आत्मनिर्भर

40 करोड़ कि लागत से बना है कंगना का ऑफिस देखिए अंदर की तस्वीर

पहला किस और सेक्स

कंगना ने अपने पहले किस के बारे में भी बताया। उन्होंने अपने पहले किस का अनुभव बुरा बताया। कंगना ने कहा, ” मेरा पहला किस बिल्कुल भी मैजिकल नहीं था । वो काफी बुरा अनुभव था । किस करते वक्त मेरा मुंह फ्रीज हो गया था और मैं हिल नहीं पा रही थी। लड़के ने बोला मुंह हिलाओ तो जरा।” कंगना की इस बात को सुनते ही वहां मीडिया समिट में मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

कंगना रनौत

कंगना यही नही रुकी उन्होंने अपने पहले सेक्स के बारे में भी बताया। कंगना का कहना था कि उनका पहला रिलेशनशिप 17-18 साल की उम्र में रहा। उन्होंने बताया, “मैं उस वक्त चंडीगढ़ में थी। मेरी दोस्त एक लड़के के साथ डेट पर गई थी । मैं भी उसके साथ थी। दोस्त के बॉयफ्रेंड के साथ उसका दोस्त भी आया था । तो मेरी फ्रेंडशिप उसके दोस्त के साथ हो गई ।”

कंगना ने आगे बताया, “वह काफी क्यूट पंजाबी लड़का था। 28 साल की उम्र का था और मैं 16-17 साल की थी। हमारा रिश्ता कुछ समय तक चला फिर उसने मुझे छोड़ दिया।” कंगना के अनुसार उस लड़के ने कहा ‘तुम तो बच्ची हो’। उसने पहचान लिया था कि मैं इन सभी चीजों में अभी फिट नहीं हूं। फिर उसने मुझे छोड़ दिया । मेरा दिल टूट गया था। मुझे पर्सनली ऐसा लगा कि मैं काफी जुनूनी लवर हूं। मैं उस वक्त उसे मैसेज करती रहती थी और कहती थी कि मुझे एक चांस दो। मैं बड़ी हो जाऊंगी।’

Also READ:  राजीव गांधी ने सोनिया से क्यों कहा था, चाहे जो भी हो मैं मारा ही जाऊंगा

सेक्स को लेकर कंगना के विचार

कंगना ने बताया कि जब उनके पैरेट्स को मालूम चला कि वो सेक्सुअली एक्टिव हैं तो वह काफी सदमे में चले गए थे। कंगना ने कहा कि युवाओं के सेक्स को लेकर पैरेंट्स में आपत्ति नहीं होनी चाहिए। पैरेंट्स को अपने बच्चों को सेफ सेक्स के लिए प्रेरित करना चाहिए। कंगना ने कहा कि सेक्स हर किसी की जिंदगी का अहम हिस्सा है लेकिन जब भी आपको सेक्स की जरूरत महसूस हो तो आपको करना चाहिए। इससे ऑब्सेस्ड होने की जरूरत नहीं है।

images 1 8

कंगना कहा कहना है कि पहले के जमाने में ज्यादार लड़के लड़कियों की कम उम्र में शादी हो जाती थी इसलिए सही समय पर इच्छाएं पूरी हो जाती थी। आजकल ज्यादातर शादियां 30 साल की उम्र के आस पास हो रही हैं जिसकी वजह से उम्र के चलते हार्मौन में काफी बदलाव आ जाता है। कंगना रनौत ने कहा कि आज भी समाज का एक वर्ग सेक्स के बारे में बातचीत करना पसंद नही करता।

कंगना रनौत ने पूरा किया एक और सपना मनाली में खोला खुद का कैफे

उन्होने कहा कि माता-पिता को अपने बच्चों को सेफ सेक्स के बारे में खुलकर बातचीत करनी चाहिए। कंगना का कहना है कि जो बह्मचारी लोग होते थे वो अपनी सेक्सुअल एनर्जी को दूसरी जगह इस्तेमाल करते थे।

Tags
Show More

National Tribune

nationaltribune.in was established in 2020. In a short span of time, it became India’s most popular Hindi & English news portal and continues to maintain its reputation.

Related Articles

Back to top button
Close
Close